India gold coin contest air asia offering travel in 999 plus chance to win 1 kg gold

air-asia-999-ticket-plan

एयर एशिया ने घरेलू विमान यात्रियों के लिए एक धांसू योजना शुरू की है. इसके अंतर्गत कंपनी केवल 999 रुपये में विमान की टिकट खरीदने के साथ ही 1 किलो सोना जीतने का भी मौका दे रही है.

एयर एशिया द्वारा शुरू की गई इस योजना का नाम एयर एशिया इंडिया गोल्ड क्वाइन कॉन्टेस्ट है और यह 30 अक्तूबर 2016 की रात 11:59 बजे तकचालू है. इस दौरान टिकट बुक कराने वाले यात्री आगामी 31 मार्च 2017 तक यात्रा कर सकेंगे. टिकट बुक कराने के लिए न्यूनतम आयु सीमा 18 साल है.

कंपनी द्वारा इस योजना के लिए जारी शर्तों के मुताबिक टिकट बुक कराने वाले को हिंदुस्तान का नागरिक होने के साथ ही भारतीय मुद्रा में भुगतान करना होगा. टिकट बुक कराने के लिए केवल एयरएशिया डॉट कॉम या एयरएशिया मोबाइल ऐप का ही इस्तेमाल करना होगा.

इसके बाद अधिकतम 20 शब्दों में मुझे एयरएशिया इंडिया पसंद है क्योंकि… का जवाब पूरे स्लोगन के साथ कंपनी को ईमेल-ट्वीट-फेसबुक पर #wingold के साथ भेजना होगा.

विजेताओं की घोषणा 25 अक्तूबर और 1 नवंबर को की जाएगी. एयरएशिया इसके अंतर्गत बेंगलुरू, जयपुर, हैदराबाद, दिल्ली, पुणे, कोच्चि समेत तमाम स्थानों की विमान सेवा मुहैया करा रही है. ….read more

Source URL: –http://hindi.catchnews.com/india/india-gold-coin-contest-air-asia-offering-travel-in-999-plus-chance-to-win-1-kg-gold-1477396318.html

Leave a comment